Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai Karke Seal Todi

Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai – मेरे पति का नाम कमल है हमारी शादी को 2 साल हो चुके हैं। हम दोनों शादी के बाद कोलकाता में शिफ्ट हो गए थे। मेरी और कमल की मुलाकात एक शॉप पर हुई थी उस दिन कमल कुछ सामान खरीदने शॉप पर आया हुआ था। कमल के साथ एक बुढा आदमी थे। मैं भी उसी शॉप पर सामान खरीदने जा रही थी। कमल उन बुढा आदमी का सामान लेते हुए बाहर की ओर आ रहा था पीछे से बुढा आदमी  कमल को आवाज दे रहे थे। मुझे लगा कमल उनका सामान चोरी करके भाग रहा है। मैं फटाफट से कमल के पास गई और उससे सामान छीनने के बाद उसे खूब डांटा। उसे में अनाप-शनाप बोलती गई लेकिन उसने कुछ नहीं बोला। वह बोलता भी कैसे मैंने उसे बोलने का मौका ही नहीं दिया। वह कुछ बोलता उससे पहले मैं ही उसे डांटने लग गई थी।

थोड़ी देर में वह बुढा आदमी आए मैंने उन्हें उनका सामान दिया और कहा कि यह आपका सामान लेकर भाग रहा था। उन्होंने मुझसे कहा कि यह मेरा सामान लेकर भाग नहीं रहा था बल्कि मुझे बाहर तक छोड़ रहा था। मैंने कहा तो फिर आप पीछे से इसे आवाज़ क्यों लगा रहे थे। उन्होंने कहा मैं इससे यह कह रहा था कि इतना सारा सामान तुम नहीं ले जा पाओगे थोड़ा मेरे पास दे दो। लेकिन वह मेरा पूरा सामान लेकर मुझे गाड़ी तक छोड़ने जा रहा था। मैंने यह सब सुना और उससे सॉरी बोलने के लिए उसकी तरफ बढी लेकिन वह मेरे बोलने से पहले ही वहां से चला गया। मैंने उसके पीछे जाने की कोशिश की लेकिन वह गाड़ी में बैठा और निकल गया। मुझे बहुत बुरा लगा कि मैंने बिना कुछ सोचे समझे उसे कितना कुछ सुना दिया। लेकिन उसने एक शब्द भी नहीं बोला अब मैं सोचने लगी कि जब मैं अगली बार उसे मिलूंगी तब मैं उससे माफी मांगूंगी। “Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai”

मैं दूसरे दिन आकर उसी शॉप के बाहर खड़ी हो गई। मैंने सोचा वह आएगा लेकिन वह आया ही नहीं मुझे उस समय उसका नाम भी पता नहीं था। मैं दो तीन दिन लगातार उसी शॉप के पास उसका इंतजार करती रही लेकिन वह तब भी मुझे नहीं मिला।

एक दिन अचानक वह मुझे मेरे दोस्त के साथ आते हुए दिखा। मैं जल्दी से उसके सामने गई और उसे सॉरी बोला। उसने बोला सॉरी किस लिए मैंने कहा कि उस दिन मैंने तुम्हें बिना कुछ सोचे समझे ही ज्यादा बोल दिया था इसलिए मैं तुम्हें सॉरी बोल रही हूं। उसने कहा कि इस बात को तो कितने दिन हो गए हैं और अब तक तो मैं इस बात को भूल भी गया हूं। फिर मैंने उसे अपना नाम बताया उसके बाद उसने भी अपना नाम बताया। उसी दिन मुझे उसका नाम पता लगा इसी तरह हमारी धीरे-धीरे बाते बढ़ने लगी थी। दूसरे दिन वह मुझे फिर मिला। उस दिन मैं कॉलेज जा रही थी और बस का इंतजार कर रही थी। तब तक अचानक वह मुझे मिल गया उसने अपनी गाड़ी रोकी और मुझसे कहा कि तुम कहां जा रहे हो। मैंने कहा मैं कॉलेज जा रही हूं और बस का इंतजार कर रही हूं। फिर उसने कहा कि आओ मैं तुम्हें कॉलेज तक छोड़ देता हूं। उसके बाद उसी ने मुझे कॉलेज तक छोड़ा कॉलेज तक जाते जाते हम दोनों ने एक दूसरे के नंबर लिए और बातें करने लग गए। कुछ दिनों तक हमारी मैसेज में ही बातें होती रहती थी। थोड़े दिन बाद हम दोनों एक दूसरे से मिलने लगे थे मिलते हुए हमें काफी टाइम हो गया था। हम दोनों को एक साथ लगभग एक साल हो गया था। हम दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया था। “Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai”

एक दिन मैंने अपने घरवालों को कमल के बारे में बताया और अपने घरवालों को कमल से मिलने के लिए कहा।  मेरे घरवाले कमल से मिले और उन्हें कमल पसंद आ गया था लेकिन अब कमल के घरवालों को इस बारे में बताना था। हमें डर भी था कि वह क्या बोलेंगे लेकिन कमल ने हिम्मत करते हुए अपने घरवालों को भी हमारे बारे में सब कुछ बता दिया। वह भी मान चुके थे लेकिन उन्होंने मेरे सामने कुछ शर्ते रखी। वह पहले चाहते थे कि कुछ समय तक मैं कमल के साथ ही उसके घर पर रहूं और वह भी मुझे समझ सकेंगे क्या आगे चलकर मैं उनका ध्यान रख पाऊंगी या नहीं तो मैंने उन्हें इस बात के लिए हां कह दी।

लेकिन मेरे घरवाले बिल्कुल भी राजी नहीं थे वह यह चाहते थे कि पहले शादी हो जाए उसके बाद तो साथ में रहना ही है। कमल की मां अपनी बात पर अड़ी हुई थी वह यह चाहती थी कि मैं पहले कुछ दिन उनके घर पर ही रहूं। मैंने उनकी यह बात मान ली और अब मैं कुछ दिनों के लिए कमल के घर पर ही रहने लगी। उसकी मां लेकिन हम दोनों को रात में एक साथ सोने नहीं देती थी वह हम पर नजरें रखती थी। हम दोनों के रिलेशन को एक साल से ऊपर हो चुका था। हमने सिर्फ अभी तक एक बार किस किया था उसके अलावा हमारे बीच में कोई भी संबंध नहीं था। जब मैं कमल के घर पर रह रही थी तो मेरा मन होने लगा कि मैं कमल के साथ सेक्स करूं। मैंने कमल को इशारों इशारों में वह बात समझा दी कि मुझे भी सेक्स की जरूरत है। वह समझ चुका था और अब उसने मुझसे बोला कि हम कैसे करेंगे इसके लिए तुम मुझे थोड़ा टाइम दो। “Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai”

एक दिन कमल की मां की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई। मैंने उन्हें दवाई दी और उनकी बहुत सेवा की जैसे ही उन्होंने वह दवाई खाई तो उनकी आंख लग गई और वह सो गई। कमल और मैं मौका देखते हुए दूसरे कमरे में चले गए। वहां कमल ने मुझे बिस्तर पर लेटा दिया और वह मेरे ऊपर से लेट गया। अब वह मेरे बालों को सहलाने लगा मुझे बहुत अच्छा लग रहा था जब वह मेरे बालों को सहला रहा था। उसने मेरे होंठों को चूमना शुरू किया और मेरे स्तन को अपने हाथों से दबाता जा रहा था। “Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai”

ऐसे ही उसने मेरी योनि को भी बड़ी तेज से दबा दिया। कमल के कपड़े मैंने उतार दिए और उसने भी मेरे कपड़े उतार दिए। हम दोनों अब नंगे हो चुके थे और मुझे कमल का लंड दिखाई दे रहा था जो बहुत बड़ा और मोटा था। मैं इस बात से खुश हो रही थी कि आज मेरी चूत मे  कमल का लंड जाएगा और मेरी चूत की प्यास को बुझाएगा। मैं बहुत उत्साहित हो रही थी तभी कमल ने मेरे स्तनों को चाटना शुरु किया और वह मुझे लव बाइट दे रहा था। ऐसे ही उसने बहुत देर तक मुझे लव बाइट दी।

सबसे अधिक पढ़ी जाने वाली कहानियां

अब कमल का लंड पूरी तरीके से खड़ा हो चुका था। मैंने तुरंत उसके लंड को अपने हाथों से पकड़ा और अपने मुंह में ले लिया। मैंने बहुत अच्छे से उसके लंड को सकिंग किया। अब कमल और मैं उत्तेजित हो गए थे उसने थोड़ी देर मेरी योनि को अपनी जीभ से चाटा और अब वह मेरे ऊपर चढ़ गया। उसने धीरे-धीरे अपने लंड को मेरी योनि में डालने का प्रयास किया लेकिन मेरी योनि बहुत ज्यादा टाइट थी। जिसकी वजह से उसका लंड अंदर नहीं जा रहा था लेकिन उसने बड़ी तेजी से एक धक्का मारा जिससे उसका पूरा लंड अंदर तक चला गया और मेरी खून की पिचकारी उसके लंड से जाकर टकरा गई। उसने अपने लंड से अंदर बाहर करना शुरू कर दिया और वह बहुत देर तक ऐसा ही मुझे चोदता रहा। जिससे कि मेरे अंदर की उत्तेजना भी बढ़ जाती है और उसके लंड और मेरे चूत का मिलन हो रहा था। “Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai”

अब उसने मेरे होठों को किस करना शुरू किया और मेरे स्तनों को भी बहुत अच्छे से दबा रहा था। उसने काफी देर तक मेरे साथ संभोग किया। संभोग के द्वारा मुझे ऐसा प्रतीत हुआ कि मेरे अंदर से कुछ निकल रहा है जिससे मेरा शरीर कमजोर पड़ रहा है। लेकिन कमल तो बड़ी ही तीव्र गति से मुझे चोदे जा रहा था और उसने मुझे कस कर अपनी बाहों में दबा लिया। अब उसका वीर्य मेरी चूत के अंदर गिर गया था। यह हम दोनों का पहला ही मौका था और हम दोनों ने बहुत एंजॉय किया। मैंने अपने कपड़े जल्दी से पहने और उसकी मां के रूम में चली गई। मैंने देखा कि वह भी उठ गई है मैंने जल्दी से उनके लिए चाय बनाकर उन्हें दी और वह बहुत खुश हो गई। उसके बाद हम दोनों की शादी तय हो चुकी थी लेकिन मुझे आज भी बहुत याद आता है वह दिन जब हमने पहली बार सेक्स किया था। मेरा सेक्स का पहला अनुभव मेरे लिए एक यादगार पल है। “Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai”

शादी से पहले चुदाई की कहानी पूरी हिंदी में शादी में अनोखी रश्म पूरे घर की औरतो को चोदना पड़ता हैं.

दोस्तो, मेरा नाम अमित है, मैं 26 साल का हूँ, मेरी हाईट 6 फुट है और मेरे लंड का साईज 7 इंच है।

मेरी शादी प्रिया के साथ तय हुई है, जो एकदम दूध सी गोरी है और 36-30-36 के फिगर वाली है।
मुझे प्रिया ने बताया था कि शादी से पहले मुझे उसके घर पर एक परीक्षा पास करनी पड़ेगी।

हालांकि मैंने शादी से पहले भी प्रिया को कई बार चोदा था, अपनी सारी इच्छाओं को पूरा करते हुए, ब्लू-फिल्म देखकर, दारू पीकर, अपने 4-5 दोस्तों के साथ मिलकर आदि खूब चोदा था। उसको भी इन सब तरीकों से चुदने में बहुत मज़ा आता था। “Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai”
लेकिन शादी से पहले मुझे एक परीक्षा उसके घर पर पास करनी पड़ेगी.. यह सुनकर मुझे बड़ा अजीब लगा।

फिर कुछ दिनों पहले प्रिया के घर वालों ने मुझे बुलाया था.. कुछ प्रोग्राम था, जिसमें सिर्फ़ घर की औरतें ही रहती हैं।
उस प्रोग्राम में उस दिन प्रिया.. उसकी बहन शिवानी.. स्वाति और उसकी माँ थीं।

मैं वहाँ पहुँचा.. तब शाम के 7 बज रहे थे।
मुझे बैठाया गया और फिर नाश्ता आया.. इधर उधर की बातें करने के बाद मुझे बताया गया कि उनके खानदान की एक परंपरा है.. जो लड़की शादी करके उनके परिवार में आती है। उसको पहले घर के सारे मर्दो से चुदवाना होता है.. उसके बाद ही वो अपने पति से चुदवा सकती है और जो लड़का घर की बेटी से शादी करने वाला होता है। उसको भी पहले घर की सारी औरतों की भूख मिटानी होती है.. अगर वो ऐसा कर सका.. तभी उसको लड़की की चूत मिलती है। जैसे ही मैंने यह सुना तो मेरे दिमाग़ का काम करना बंद हो गया और मैं कुछ सोच-समझ ही नहीं पाया। “Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai”

फिर 2 मिनट के बाद जब दिमाग़ ने काम करना शुरू किया.. तो मेरी आँखों के सामने स्वाति.. शिवानी.. प्रिया की माँ सबका नंगा शरीर घूम रहा था।
अब इन सबके बारे में जल्दी से बता दूँ कि स्वाति की उम्र 22 साल है.. फिगर 34-28-34 है। शिवानी 24 साल की है.. उसका फिगर 34-38-36 का है। माँ 49 साल की हैं.. उनका फिगर 38-34-40 का है। “Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai”

मुझे चुप देखकर माँ ने पूछा- क्या हुआ? कोई शक़ हो रहा है क्या.. इतनी स्त्रियों को देखकर? चलो कोई बात नहीं.. सिर्फ़ मैं देखूँगी कि तुम हमारी बेटी को खुश रख पाओगे कि नहीं.. लेकिन तुम्हें बाकी दोनों को (स्वाति और शिवानी) को तो चोदना ही पड़ेगा।

फिर मैंने कहा- ऐसी कोई बात नहीं है.. मैं बस यह शर्त रखना चाहता हूँ कि मैं चोदूँगा सबको.. लेकिन अपने तरीके से.. फिर मुझे बीच में कोई रोक-टोक नहीं चाहिए।
मेरी बात सुनकर सब लोग एक-दूसरे की शक्ल देखने लगे।

फिर माँ बोलीं- ठीक है.. जैसे तुम चाहो वैसे चोदो.. बस इतना ध्यान रखना कि स्वाति और शिवानी दोनों अभी कुँवारी हैं।
मैंने कहा- पहले आप सब लोग बिल्कुल नंगे हो जाओ। “Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai”

सबने तुरंत अपने-अपने कपड़े उतार दिए.. अपने सामने इतनी नंगी औरतों को देखकर मेरा दिमाग़ खराब हो गया। सबकी चूत पर झांटें थीं, मैं देखकर और पागल हो रहा था, मेरा अन्दर का जानवर जाग रहा था और मेरा लंड आधा खड़ा हो चुका था।

फिर मैंने तुरंत सबसे छोटी स्वाति को अपने पास बुलाया और अपने कपड़े उतार कर उसको घुटनों पर बैठाकर अपना लंड उसके मुँह में दे दिया। उसने लंड मुँह में लेने से इनकार किया तो मैंने ज़ोर से थप्पड़ मार दिया।
इस पर माँ ने कहा- अरे यह क्या कर रहे हो?
तो मैंने कहा- मेरा चुदाई करने का यही तरीका है.. आप लोग सिर्फ़ देखिए और अपनी चूत में उंगली डालते रहिए। “Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai”

मेरा 7 इंच मोटा लंड मुँह में लेकर स्वाति की गाण्ड फट गई.. वो लगभग रोने लगी थी.. लेकिन मैंने अपना लंड उसके मुँह से नहीं निकाला। जब उससे नहीं रहा गया तो उसने मुझे पीछे धक्का मार दिया।

उसी समय मैंने उसके खुले हुए मुँह में किस कर दिया। फिर उसको धक्का मारकर पलट दिया और उसकी चूत पर अपना लंड लगा दिया। इसके पहले कि वो कुछ समझ पाती.. मैंने एक ही झटके में अपना लंड उसकी चूत में घुसा दिया। “Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai”

साली सही में कुँवारी थी.. लंड घुसते ही ज़ोर से चिल्लाई- उई.. मादरचोद.. तेरी माँ की चूत.. कुत्ता साला.. माँ चोद दी तूने भोसड़ी के.. ओह्ह.. चूत फट गई..

ऐसी गालियाँ सुनकर मुझे और मज़ा आने लगा और तेज़ी से उसके बाल पकड़कर उसको थप्पड़ मारते हुए चोदने लगा। फिर 3-4 मिनट ही चुदाई हुई होगी कि उसकी चूत ने खून मिला पानी छोड़ दिया और वो ढेर हो गई। “Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai”

मेरा लंड तो अब गर्म होना शुरू हुआ था.. उसकी चूत के पानी से.. वो भीगा हुआ था।
मैंने फिर देखा तो बिना बुलाए शिवानी आगे आ गई और खुद कुतिया की स्टाइल में तैयार होकर बोली- मेरी गाण्ड मार.. मैं अपनी चूत कई बार चुदवा चुकी हूँ।

उसकी खुली चूत देखकर पता चल गया था कि वो सच कह रही है।
मैंने उसकी गाण्ड के छेद पर थूक डालकर अपना अंगूठा उसमें घुसाया तो वो चिल्ला पड़ी- ओह.. बहनचोद.. धीरे कर.. “Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai”

फिर मैंने तुरंत अपना लंड पोंछ कर उसके मुँह में देना चाहा.. तो वो लेने से इनक़ार करने लगी कि उस पर स्वाति की चूत का पानी है.. लेकिन मैंने ज़बरदस्ती उसके मुँह में लंड घुसा दिया। काफ़ी देर तक लौड़ा चुसवाने के बाद मैंने उसकी गाण्ड पर अपना लंड लगाया और इसके पहले कि वो कुछ कहे या समझे मैंने धक्का मार दिया।

वो मेरा लंड संभाल ना सकी और नीचे गिर पड़ी.. लेकिन मैं जानवर कहाँ रुकने वाला था। मैंने बेरहमी से उसकी चुदाई शुरू कर दी.. वो ज़ोर-ज़ोर से रोने चिल्लाने लगी।
फिर कुछ 4-5 मिनट चुदवाने के बाद शिवानी की चूत ने भी पानी छोड़ दिया, वो बेहोश सी होकर गिर पड़ी। “Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai”
इसी समय मेरा उनकी माँ की शक्ल देखने का मन हुआ.. लेकिन मुझे उनके चेहरे पर डर की बजाए चुदासपन दिख रहा था, मैं समझ गया कि यह रंडियो का खानदान है.. जहाँ फ्री सेक्स का माहौल है।
मैं भी खुश हो गया।

अब माँ उठ कर आ गई और बोली- तेरे जैसा जानवर तो मैंने कभी नहीं देखा है, तेरे लंड से इतनी चूत चुदवाने के बावजूद तू लंड से भी जानवर है और फ़ितरत से भी.. चल आ.. देखते हैं तू मेरा क्या हाल बनाता है?
इस पर मैंने कहा- आपके लिए तो ख़ास चुदाई है.. जैसे आपने कभी भी नहीं की होगी।

यह कहकर मैं लेट गया और उनको अपने मुँह पर बैठा लिया और चूत से निकले पानी और झांटों की मिली-जुली गंध से मैं पागल हो गया था, मुझ पर शैतान सवार हो गया था यह सोचकर कि इतनी उम्र की गोरी गदराई औरत नंगी मेरे मुँह पर अपनी चूत रगड़ रही है और मुझसे चुदने के लिए बेकरार है। “Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai”

मैं उनकी चूत चाट रहा था और वो सिसकार रही थी ‘आआअहह.. मादरचोद.. तेरी माँ की चूत.. रंडी की औलाद.. साला भोसड़ी का.. बहनचोद.. ऊहह ऊहह.. मैं मर गई.. मेरी चूत से पानी निकल जाएगा… छोड़ दे रे.. आह्ह..’
वो चिल्लाती रहीं, आख़री में उनसे कंट्रोल नहीं हुआ और वो मेरे मुँह पर ही झड़ गईं और उसी के साथ मेरे मुँह में उन्होंने मूत दिया। “Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai”

अब वो उठीं.. तो तुरंत मैंने धक्का मारकर उनको लेटा दिया और अपना लंड उनके मुँह में देकर उनका मुँह चोदने लगा।
पहले तो वो मजे से अपने सारे अनुभवों का फायदा उठाकर चूसती रहीं.. लेकिन जब मैंने अपनी स्पीड तेज़ कर दी और लगातार चोदने लगा.. तो वो तड़पने लगीं और मुँह से लंड निकालने की कोशिश करने लगीं.. लेकिन मेरी सख्ती के कारण निकाल ही नहीं पाईं।

आख़िर बहुत देर तक चोदने के बाद मैं भी उनके मुँह में ही झड़ गया और उस समय मेरा जितना वीर्य निकला था.. उसे देखकर मैं भी हैरान हो गया था। “Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai”

फिर 5 मिनट का ब्रेक हुआ.. उसके बाद फिर मेरा लंड अपने आप खड़ा होने लगा। मैंने माँ को लेटाया और उनकी चूत और गाण्ड दोनों चाटने लगा। उनकी गाण्ड सूंघकर मेरा लंड बहुत तेज़ी से साँप की तरह फनफना कर खड़ा हो गया और काफ़ी देर चाटने के बाद मैं खुद लेट गया और उनसे अपनी गाण्ड चटवाई।

वो भी रंडी की तरह बड़े शौक से मेरी गाण्ड के छेद में अपनी जीभ घुसाकर चाट रही थी।
मैंने उनके मम्मों को खूब दबाया और उनको बहुत देर तक चूसा, चूचे चुसवाते वक्त वो मेरा लंड सहलाती रहीं। “Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai”

जब हम दोनों बिल्कुल तैयार हो गए.. तो मैंने उनको पीठ के बल लेटाया और उनके ऊपर चढ़ गया। एक ही झटके में सरसराते हुए मेरा पूरा लंड उनकी चूत में घुस गया। फिर मैं बहुत देर तक तेज धक्के लगाने लगा और बहुत तेज़ी से लगाता रहा।
इतनी तेज़ी से मैंने स्वाति या शिवानी दोनों में से किसी को नहीं चोदा था.. जितनी तेज़ी से उनकी माँ चुद रही थी।

फिर करीब 12-15 मिनट की चुदाई के बाद मैंने उनको उठाया और कहा- कुतिया वाली पोज़िशन में तैयार हो जाओ।
वो उत्तेजित होकर तैयार हो गईं। फिर मैंने बिना थूक के उनकी गाण्ड की छेद पर अपने लंड को लगाया और धक्के मारना शुरू कर दिया। “Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai”

मैं उनकी गाण्ड मारते वक्त अपने एक हाथ से बाल और दूसरे से मम्मों को पकड़कर.. बिल्कुल सड़क की रंडी बना कर चोदा।

वो भी बिल्कुल रंडी के रोल में आ चुकी थी और गंदी-गंदी गालियाँ दे रही थी- ओह.. मादरचोद.. ऊऊऊ ऊओह.. आराम से चोद भैन के लण्ड.. साले कुत्ते.. ऐसा तो मेरे पति ने.. ससुर ने.. बेटे ने.. जीजा ने.. पड़ोसी ने.. किसी माँ के लौड़े ने कभी नहीं चोदा है.. आह्ह.. किसी का लंड ऐसा ताक़त वाला नहीं था.. तू साला पक्का बचपन से ही अपनी माँ चोदता होगा.. आह्ह.. तेरी हवस से तेरी कोई बहन बच नहीं पाई होगी.. तू बहनचोद.. बहुत बड़ा वाला रंडीबाज है.. आह्ह.. माँ चोद देता है तू.. चुदाई करने में.. आआआअहह.. आआररराम.. से चोद बेटीचोद.. भोसड़ी के रांड की पैदाइश.. मार साले मेरी गाण्डमार.. आह्ह। “Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai”

जितना अधिक वो गाली दे रही थी.. उतना ही अधिक मैं और भड़क रहा था और उसे हचक कर चोद रहा था।

फिर 10-12 मिनट की ऐसी चुदाई के बाद जब मुझे लगा कि वो आधे होश में ही रह गई है.. इसके साथ ही मैंने अपनी स्पीड बहुत तेज़ कर दी और ‘फ़च.. फ़च..’ की आवाज़ से उनकी चूत चोदने लगा.. जिसके साथ ही अगले 2-3 मिनट बाद मैं भी माँ की गाण्ड में ही झड़ गया। “Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai”

उसके बाद हम लोग उठे और माँ ने मेरा लंड चूसकर साफ किया और इस पूरी चुदाई की वीडियो रिकॉर्डिंग भी हो रही थी। फिर इस सेक्स परीक्षा के बाद मुझे प्रिया से शादी करने की इजाजत मिल गई और मैं इस हवस के भूखे परिवार का एक हिस्सा बन गया। “Shaadi Se Pehle Hone Wale Pati Ne Chudai”

देखो जी मुझे तो सेक्स कहानियां लिखना अच्छा लगता हैं और चुदवाना भी मेरा नाम अनामिका शर्मा हैं और मैं इस साईट की CEO हूँ और इस साईट पे आप लोगो को हिंदी सेक्स स्टोरी, हिंदी सेक्स कहानियां, उर्दू सेक्स कहानियां, English Sex Story, बंगाली सेक्स स्टोरी मिलेगी जो अगर आपको पसंद हैं वो पढो और अपने दोस्तों को भी शेयर करो Whatsapp पर धन्यवाद!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.