Saif Kareena Aur Karishma Kapoor Ka Threesome Sex Chudai

Hi ! मैं हूँ सैफ अली खान और मैं हु करीना कपूर हमे पता है आप लोगो के अन्दर बहुत उत्सुकता है ये जाने की हम दोनों के बीच चुदाई कैसे होती है. तो आज हम आपकी ये भी मनोकामना पूर्ण कर देते है. आज मेरी दीदी करिश्मा का जन्मदिन है और आज हम उसकी पार्टी से अपने घर आये हैं लेकिन जो आज हुआ अगर आप सुनेंगे तो आपको विश्वास नहीं होगा. ये कहानी का टाइटल है – Saif Kareena Aur Karishma Kapoor Ka Threesome Sex Chudai. कहानी के टाइटल से ही आपको पता चल गया होगा की आज दीदी के घर पे क्या हुआ हम तीनो के बीच. Saif Kareena Aur Karishma Kapoor Ka Threesome Sex

आज सुबह दीदी ने पार्टी के लिए शाम को जल्दी घर आने को कहा था सैफ अपनी मूवी Kalakandi के शूटिंग में बिजी था पर जब मैंने उसे याद दिलाया की आज करिश्मा दीदी का जन्मदिन है तो उसने प्रॉमिस किया की वो जल्दी आ जायेगा. 5 बज गए थे मैं तैयार हो गयी आज मैंने अपने डिज़ाइनर से से एक सेक्सी ड्रेस मंगवाई और आज मैंने वही पहना है. डोर बेल बजी लगता है सैफ आ गया. दरवाजा जैसे मैंने खोला सामने अक्षय कुमार. अरे तुम यहाँ आज कैसे ?

अक्षय – अरे आज मूड ऑफ है यार कॉफ़ी पीने आ गया यही से गुज़र रहा था.

करीना – आओ अन्दर आओ सैफ भी आ ही रहा होगा. आज करिश्मा का बर्थडे है उसी की पार्टी में जा रहे है तुम भी चलो.

अक्षय – नहीं यार आज मेरा शूट है टॉयलेट एक प्रेम कथा का.

करीना – ओके और बताओ क्या लोगे.

अक्षय – करीना तुम्हे याद है जब हम दोनों ने एक फिल्म किया था कमबख्त इश्क और जो शूटिंग के बाद तुम मेरे वैन में आई थी और फिर हम दोनों ने मजे किये थे आज वही करना है तुम्हारे साथ फिर से.  “Saif Kareena Aur Karishma Kapoor Ka Threesome Sex”

करीना – अक्की अभी सैफ आने वाला है कल मई तुम्हारे फार्म हाउस पे आउंगी फिर जी भर के मुझे suck कर लेना प्लीज.

अक्षय – ज्यादा टाइम नहीं लगेगा और आज तुमने शार्ट ड्रेस भी पहनी है और जहाँ तक मैं जानता हूँ तुम पैंटी पार्टियों में पहनकर कभी नहीं जाती हो.

करीना – ओके अपना लंड जल्दी बहार निकालो और मेरी चूत में डाल दो जल्दी करो १० मिनट है तुम्हारे पास.

अक्षय – थैंक्स, अपनी गांड उठाओ न निचे से तुम्हारी चूत दिख नहीं रही है आगे से.

करीना – ओह आह आऐईईईईई ये इतना बड़ा कैसे हो गया.

करीब १० मिनट की चुदाई के बाद अक्षय मेरी छुट में ही झड गया और मैंने उसका पूरा स्पर्म अपने चूत में समा लिया. अक्की जल्दी से तैयार होक सैफ के आने से पहले चल गया. “Saif Kareena Aur Karishma Kapoor Ka Threesome Sex”

डोर बेल फिर से बजी अब लगता है सैफ आ गया. जैसे ही मैंने दरवाजा खोला सैफ और करिश्मा एक दुसरे को फ्रेंच Kiss कर रहे थे और मुझे देखते ही उन दोनों ने मुझे ज़मीन पे लिटा के मेरे बूब्स को जोर जोर से दबाने लगे मैं कुछ समझ पाती तब तक सैफ ने अपनी ऊँगली मेरे गांड में घुसा दी और मेरे चूत को करिश्मा चाटने लगी. अचानक करिश्मा ने कहा अभी कौन चोद के गया मेरी बहिन को मैंने कहा अक्की आया था सैफ ने कहा वाओ छोरों न करिश्मा डार्लिंग ये तो चुद्दकद है तुम भी जानती हो. फिर करिश्मा दीदी ने अपने कपडे उतारे और सैफ का जीन्स खोल के उसके लंड को पकड़ के अपने चूत में डाल लिया और सैफ उसकी चुदाई के साथ साथ मेरी चूत को भी शांत कर रहा था करीब १ घंटे बाद हम तीनो शांत हुए.

फिर मैंने सैफ से पूछा दीदी कहाँ मिल गयी तुमको सैफ ने बोला अरे मैंने ही उसे बुलाया घर पे. तुम तो जानती ही हो मैंने तुमसे शादी की ताकि मैं तुम दोनों हसीन बहनों का चूत जब चाहू तब मार सकू. हां वो तो मुझे पता हैं. अच्छा दीदी ये बताओ जीजा जी कैसे है. जीजा जी ठीक है.

चलिए अब ये घर की बाते तो होती रहेंगी फिर किसी रोज एक नयी कहानी के साथ आउंगी आपकी करीना. “Saif Kareena Aur Karishma Kapoor Ka Threesome Sex”

देखो जी मुझे तो सेक्स कहानियां लिखना अच्छा लगता हैं और चुदवाना भी मेरा नाम अनामिका शर्मा हैं और मैं इस साईट की CEO हूँ और इस साईट पे आप लोगो को हिंदी सेक्स स्टोरी, हिंदी सेक्स कहानियां, उर्दू सेक्स कहानियां, English Sex Story, बंगाली सेक्स स्टोरी मिलेगी जो अगर आपको पसंद हैं वो पढो और अपने दोस्तों को भी शेयर करो Whatsapp पर धन्यवाद!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.