Lund Mera 10 inch Bhabhi Ki Chut Ki Gehrai 20 inch

Lund Mera 10 inch Bhabhi Ki Chut Ki Gehrai 20 inch – बात तब की है जब मेरे माँ और पापा गाँव गए थे, तब मैं अपने कॉलेज से हमारे यहाँ के मेडिकल स्टोर में गया और उस समय मेडिकल स्टोर में हमारे यहाँ की एक भाभी जी आईपिल की गोलियां ले रही थीं. मेडिकल स्टोर में भी एक भाभी जी थीं.. उस वक्त वो मेडिकल स्टोर संभाल रही थीं.
अब से पहले मैं जब भी आता था तो स्टोर में भैया होते थे या भैया और भाभी जी दोनों होते थे.

मैं वहाँ गया, उन दोनों को देख कर थोड़ा हिचकिचाया, पर जैसे ही मेडिकल स्टोर वाली भाभी जी आईपिल की गोलियां लाईं और दूसरी भाभी जी को देने लगीं, तो मेरी हिम्मत बढ़ गई और मैंने भी कंडोम मांग लिया.
वो दोनों मेरी तरफ देखने लगीं.
तभी वो मेडिकल स्टोर वाली भाभी जी कंडोम ले आईं.
मैंने पूछा कि बड़ी साइज़ का है?
तो उन्होंने मुझे घूरते हुए देखा, फिर कहा- नहीं.
मैंने कहा- मुझे सबसे बड़ा साइज़ चाहिए.

मैं आपको बता दूँ मेरा लंड दस इंच लम्बा है. वो दोनों फिर से मेरी तरफ देखने लगीं. मेरा ध्यान उन दूसरी भाभी जी पे गया तो वो सौ के नोट पे कुछ लिख रही थीं. जैसे ही मेडिकल स्टोर वाली भाभी जी गईं, तो वो अपना सामान उठा कर निकलने लगीं और उनका नोट नीचे गिर गया. Lund Mera 10 inch

मैंने आवाज लगाई- गीता भाभी जी..

सॉरी दोस्तो, में उनका नाम बताना भूल गया. मेडिकल स्टोर वाली भाभी जी का नाम शिवानी है और दूसरी ग्राहक भाभी जी का नाम गीता है.
तो जैसे ही मैंने आवाज लगाई, उन्होंने मुड़ कर देखा. मैंने कहा- आपका नोट गिर गया.
उन्होंने कहा- वो तुम्हारे लिए है.
मैंने नोट उठाकर देखा तो उस पर उनका मोबाइल नंबर लिखा था और लिखा था ‘कॉल मी.’ मैंने वो नोट अपनी पॉकेट में रख लिया और शिवानी भाभी जी का वेट करने लगा. शिवानी भाभी जी आईं, उन्होंने मुझे दूसरा कंडोम दिया और किसी से फ़ोन पर बात करने लगीं कि मेडिकल स्टोर अभी बंद होने वाला है और रात को खुलेगा.

मैंने उनसे पैसे पूछे तो उन्होंने मुझे अन्दर बुलाया और कहने लगीं कि वो बड़े वाले कंडोम ऊपर रखे हैं और उनके हाथ नहीं पहुँच पा रहे हैं..
मैं उनकी तरफ देखने लगा तो उन्होंने कहा- तुम खुद निकाल लो.

मैंने अपना बैग कुर्सी पे रखा और कंडोम निकालने के लिए टेबल पे चढ़ गया. तभी उन्होंने मेडिकल स्टोर का शटर बंद कर दिया. मैंने वहां ध्यान नहीं दिया और कंडोम निकलने लगा. तभी वो भी मेरे सामने टेबल पर चढ़ गईं और बिल्कुल मेरे सामने ही उनके चूचे आ गए. जिससे मेरा लंड टाइट हो गया. वो अपने हाथ ऊपर करके मेरी मदद करने की कोशिश करने लगीं और मेरा लंड भाभी जी की चूत में सामने से चुभने लगा. उन्होंने नीचे देखा तो मेरा लंड पूरा तन चुका था. उन्होंने हाथ नीचे किए. Lund Mera 10 inch

इस वक्त मेरा ध्यान ऊपर था, तभी शिवानी भाभी जी ने मेरा लंड बाहर निकाल लिया. अभी मैं कुछ समझ पाता कि भाभी जी ने नीचे बैठते हुए मेरे लंड को अपने मुँह में ले लिया और चूसने लगीं. Lund Mera 10 inch

एकदम से ये सब होने से मेरे हाथ से कंडोम का बॉक्स नीचे जमीन पर गिर गया. मैंने उन्हें हटाया, तो वो टेबल से नीचे उतर गईं. मैं अभी अपना लंड अन्दर कर ही रहा था कि उन्होंने अपना ड्रेस उतार दिया और मेरे सामने सिर्फ ब्रा और पैंटी में खड़ी हो गईं.
उनका मदमस्त शरीर देख कर मेरा भी सब्र टूट गया और मैंने उन्हें अपनी बांहों में भर कर किस करने लगा. भाभी जी भी मुझे चूमने लगीं. कुछ देर के किस के बाद उन्होंने मेरे भी कपड़े उतार दिए और मुझे नंगा कर दिया.

मैंने शिवानी भाभी जी को उठाया और टेबल पर लेटा कर उनकी पेंटी एक तरफ सरका कर चूत चाटने लगा.
उन्होंने कहा- अब और कितनी गीली करोगे मेरी चूत तो पहले ही रसीली हुई पड़ी है.

मैंने उनकी बात को अनसुना कर दिया और भाभी जी की चूत चाटना जारी रखा. फिर उन्होंने मुझे रोका और बाजू से कॉफ़ी फ्लेवर का कंडोम लेकर मेरे लंड पे चढ़ा दिया. Lund Mera 10 inch

मैंने तुरंत उनकी पैंटी को निकाल दिया और अपना लंड उनकी चूत के छेड़ पर टिकाया और में पेल दिया मेरे लम्बे लंड से भाभी जी की आह सी निकली लेकिन इतना जयादा दर्द नहीं हुआ उन्हें… शायद भाभी जी बड़ी चुदक्कड़ थी, उन्होंने बड़े बड़े लंड खाए हुए थे. मैं मस्त चोदने लगा, भाभी जी भी गांड उठा कर मेरा साथ देने लगीं. फिर मैंने उन्हें टेबल से नीचे उतारा और दीवार से सटाया और उनकी एक टांग उठा कर चोदने लगा. Lund Mera 10 inch

वो जोर जोर से चिल्लाने लगीं कि वो झड़ने वाली हैं, मैंने ध्यान नहीं दिया और वो झड़ गईं. पर मैं अभी भी चालू था.

मैं शिवानी भाभी जी के मम्मों को अपने मुँह में लेकर चूसने लगा, लंड अभी भी भाभी जी की चूत में ही घुसा था. भाभी जी कुछ ही देर में फिर से जोश में आने लगीं. मैंने उन्हें हटाया और अपना कंडोम निकाल दिया. उन्हें जमीन पर लिटा कर उनके दोनों पैर फैला दिए और फिर से चूत में लंड डाल कर चोदने लगा.
वो मस्त हो के मुझे अपनी बांहों में भर रही थीं और नीचे से चूतड़ उछाल उछल कर चुत चुदाई करवा रही थी.

तभी बाहर से शटर बजा और आवाज आई- शिवानी बेटा, कहां हो?
वो उनके ससुर की आवाज थी. शिवानी मुझसे बोली- यार ये मेरा ससुर है… मैं इस से भी चूत चुदवाती हूँ.

वो भी कभी कभी शिवानी को चोदता था तो बिना किसी हिचक के शिवानी ने उसको बोल दिया- पापा पिछले दरवाजे से अंदर आ जाओ. मैं ज़रा बिजी हूँ.
वो अन्दर आकर अपनी बहू को नंगी चुदाई करवाते देख कर एकदम शॉक हो गया क्योंकि मेरा लंड शिवानी की चूत में था और उनका एक दूध मेरे मुँह में था. Lund Mera 10 inch

भाभी जी के ससुर भी सामने कुर्सी पर बैठ गए और अपना लंड निकाल कर हिलाने लगे.
मैं कुछ सेकेण्ड के लिए तो रुका लेकिन तभी मैंने भाभी जी को उनके ससुर के सामने ही जोर जोर से चोदना शुरू कर दिया. भाभी जी भी सिसकारियाँ भर भर कर चुत चुदाई का पूरा मजा ले रही थी.

तभी मैंने कहा- भाभी जी, मैं झड़ने वाला हूँ.
उन्होंने कहा- मेरी चूत में मत झड़ना.

लेकिन देर हो चुकी थी, मैं भाभी जी की चुत में ही झड़ गया.
उन्होंने कहा- ये क्या किया यार?
मैंने कहा- आईपिल खा लेना.

तभी उनके ससुर करीब आ गए और फिर शिवानी की चूत में लंड डाल कर उन्हें चोदने लगे.
मैंने तो अपने कपड़े पहने और उन्हें चुदाई करते हुए छोड़ कर वहां से निकल कर अपने घर आ गया. Lund Mera 10 inch

अब मैंने गीता भाभी जी को चोदने के लिए उस सौ रुपये के नोट के नंबर पर कॉल किया और गीता भाभी जी से बात करने लगा. उन्होंने मुझसे सीधे पूछा- तुम शिवानी से बड़ा कंडोम क्यों मांग रहे थे? क्या सच में तुम्हारा लंड काफी बड़ा है.
मैंने कहा- हां भाभी जी, अभी शिवानी की चूत में अपना लंड डाल कर उन्हें चोद कर आया हूँ.
गीता बोली- हां, मुझे पता है वो साली शिवानी बड़ी चुदक्कड़ है.
फिर गीता भाभी जी कहने लगी- तुम्हारे बड़े लैंड की सोच कर ही मेरी चूत पानी पानी हुई जा रही है, मुझे तेरे लंड से चुत चुदाई करवानी है. मेरे पति दो दिन के बाद दस दिन के लिए अमेरिका जा रहे हैं, उनके जाने के बाद मैं तुम्हे फोन करके बुलाऊँगी, तब सिर्फ हम दोनों दिन रात चुदाई का मजा लेंगे. Lund Mera 10 inch

मैं बहुत खुश था कि नई भाभी जी की चूत चोदने मिलेगी.

दो दिन बाद मुझे उसी नम्बर से कॉल आया, मैंने उठाया तो गीता भाभी जी थीं और उनकी बोली से लगा कि वे कुछ उदास सी लग रही थीं.
मैंने पूछा- क्या हुआ? भैया चले गए या नहीं?
तो उन्होंने कहा- वो तो अमेरिका चले गए लेकिन मेरी ननद यहाँ रहने आ गई है. जब तक मेरे पति नहीं आते, मेरी ननद मेरे साथ ही रहेगी. हमारा सारा प्रोग्राम चौपट हो गया.
यह सुन कर मैं भी थोड़ा उदास सा हो गया, पर फिर सोचा कि क्यों ना भाभी जी की ननद को भी पटाने की कोशिश की जाए और पट गई तो ननद भाभी जी को साथ में चोदा जाए. Lund Mera 10 inch

मैं गीता भाभी जी के घर गया तो उनकी ननद भी वहां थी. उसकी उम्र कोई 25-26 साल थी, वो थोड़ी सांवली थी पर दिखने में एकदम कमाल का माल थी. उसका 32-28-36 का फिगर.. आह्ह.. क्या बताऊं एकदम मस्त था. उसने सलवार कमीज पहनी थी. इस ड्रेस में उसकी गांड बड़ी मस्त दिख रही थी. Lund Mera 10 inch

जब वो पानी लाने गई, तो मैं उसकी गांड को घूर रहा था. ये गीता भाभी जी ने देख लिया. वो मेरे बगल में बैठ गईं और मुझसे बोलीं- क्या देख रहे हो?
मैं- क..क.. कुछ नहीं..
गीता- मैंने देखा है.. तुम्हारा ध्यान किधर था.
मैं- भाभी जी क्या कमाल का माल है ये.. इसे भी चोद दूँ क्या? Lund Mera 10 inch
गीता- ऐसा कुछ सोचना भी मत! Lund Mera 10 inch

मैं थोड़ा उदास हो गया तो गीता ने मेरे होंठों पे एक जोरदार किस दी. उसी वक्त ना जाने कैसे उनकी ननद ने हम दोनों को चुम्बन करते देख लिया. वो जोर से चिल्लाई- भाभी जी ये क्या हो रहा है?
गीता भाभी जी डर गईं और डर के मारे उन्हें पसीना आ गया. मैं भी डर गया पर उनकी ननद को देख मेरा लंड खड़ा हो गया और खड़ा लंड पैन्ट के ऊपर साफ़ दिख रहा था.
गीता भाभी जी की ननद का नाम मंजू था. भाभी जी बोलीं- मंजू, मैं तो बस ऐसे ही..
मंजू बोली- मैंने सब देखा है, आप क्या कर रही थीं. Lund Mera 10 inch

तभी ना जाने मुझमें कहाँ से हिम्मत आ गई और मैंने सीधे मंजू को पकड़ कर किस किया और उसकी गांड में उंगली डाल दी. मंजू एकदम से चौंक गई और मुझे पीछे धकेलने लगी. पर मैंने उसे नहीं छोड़ा और उसकी सलवार का नाड़ा खोल दिया और उसे नीचे से नंगी कर दिया. उसने पेंटी नहीं पहनी थी.

दोस्तो, उसकी चूत पे एक भी बाल नहीं था और गांड भी एकदम मस्त चिकनी थी. मैंने उसे किस किया और चूत में उंगली डाल दी. उसकी चूत तो पहले से ही गीली थी. शायद वो मेरे खड़े लंड को देख कर चुदासी सी हो गई थी. Lund Mera 10 inch

फिर मैंने अपना लंड निकाला और उसे घुमा कर पीछे से लंड लगाने लगा. उसने पहले बहुत विरोध किया, पर मैंने उसे छोड़ा नहीं और लंड पेल कर चोदता रहा. करीब दस मिनट चोदने के बाद में उसकी चूत में झड़ गया.

देखो जी मुझे तो सेक्स कहानियां लिखना अच्छा लगता हैं और चुदवाना भी मेरा नाम अनामिका शर्मा हैं और मैं इस साईट की CEO हूँ और इस साईट पे आप लोगो को हिंदी सेक्स स्टोरी, हिंदी सेक्स कहानियां, उर्दू सेक्स कहानियां, English Sex Story, बंगाली सेक्स स्टोरी मिलेगी जो अगर आपको पसंद हैं वो पढो और अपने दोस्तों को भी शेयर करो Whatsapp पर धन्यवाद!

One Reply to “Lund Mera 10 inch Bhabhi Ki Chut Ki Gehrai 20 inch”

Comments are closed.