Jija Meri Kamar Ko Pakad Ke Chudai Karte Rahe Raat Me

Jija Meri Kamar Ko Pakad Ke Chudai Karte Rahe Raat Me

मैं देल्ही की रहने वाली हू और मैं कॉल सेंटर मे जॉब करती हू. मेरे जीजू और मैं दोनो लोग एक दूसरे से खूब नॉन वेग बातें करते है और एक दूसरे को हग किस करना हम दोनो के बीच नॉर्मल बात है. Jija Meri Kamar Ko Pakad Ke Chudai Karte Rahe Raat Me.

मेरे जीजू कुछ दिन पहले हमारे घर आए थे और वो अपनी वाइफ के साथ आए थे जो की मेरी दीदी है और हम सबने खूब पार्टी किया और खूब मस्त किए. मुझे पता था की जीजू आएँगे तो मेरी चुदाई तो होगी क्यू की जीजू मेरी चूत के प्यासे थे और उनको मेरी चूत बहुत दीनो के बाद मिल रही थी.

मैं जीजू से बहुत मज़ाक करती हू और वो भी मुझसे मज़ाक करते है और वो कभी कभी मेरी चुचि को भी दबाते है और कभी कभी मेरी गॅंड को अपने लंड से टच करते है और मैं भी अपनी गॅंड जीजू के लंड पर टच करती हू और हम दोनो एक दूसरे को किस भी करते है जब दीदी बाहर जाती है अपनी सहेलियो से मिलने के लिए तो जीजू और मैं एक दूसरे को ओरल सेक्स देते है.           “Kamar Ko Pakad Ke Chudai Karte”

 

चुदाई की हिंदी पोर्न स्टोरीज : New Xvideos Bhabhi Ki Chut Chudai Ki Real Video

मैं एक दिन बातरूम मे नहा रही थी और गरम पानी से नहा रही थी क्यू की आप सबको तो पता है देल्ही मे कितनी ठंड है. मेरे जीजू ने मुझे बोला की सुंदरी मेरे लिए भी गरम कर दो और मैं अपने जीजू के लिए गरम पानी कर दी और मेरे नहानी के बाद जीजू नहाए और उसके बाद मैं देखी की जीजू मेरी ब्रा और पनटी को स्मेल कर रहे थे.

मैं जीजू को बोली की ये क्या कर रहे है मुझे कपड़ा भी धोना था तो जीजू बोले सुंदरी तुम ऑफीस जाओ मैं तुम्हारा कपड़ा भी धो दूँगा और वो मेरी ब्रा और पनटी को स्मेल कर रहे थे मेरे सामने और मुझे देख कर एक सेक्सी वाली स्माइल भी दे रहे थे.           “Kamar Ko Pakad Ke Chudai Karte”

मैं अपने ऑफीस आ गयी और उसके बाद जब मैं घर गयी तो देखी की जीजू मेरी ब्रा और पनटी धो दिए थे. मैं जीजू को थॅंक्स बोली तो जीजू बोले की मेरा भी तुम एक काम कर दो मैं बोली क्या जीजू बोले मेरे लंड को चूस लो मैं और जीजू दोनो लोग उसके बाद हासणे लगे..

और उसके बाद मैं जीजू का लंड छूसी और जीजू मेरी चूत चाटने लगे और हम दोनो ओरल सेक्स किए. हम सभी लोगो ने रात को डिन्नर किए और हम दोनो को चुदाई का मौका ही नही मिल रहा था हम दोनो लोग चुदाई का मौका ढूँढ रहे थे दिन मे मम्मी और दीदी रहती है घर पर और जीजू मेरे बेडरूम मे आते है तो हम दोनो लोग ओरल सेक्स करते है इससे ज़्यादा कुछ नही हो पता है.

मैं और जीजू रात मे टीवी देख रहे थे और सभी लोग जल्दी सो गये थे क्यू की ठंडी के मौसम था इसलिए सभी लोग जल्दी सो गये थे और मैं और जीजू दोनो लोग जागे थे और एक दूसरे से बातें कर रहे थे और टीवी देख रहे थे और टीवी पर एक हॉरर मोविए आ रही थी हॉलीवुड वाली और हम दोनो लोग दर रहे थे और अगर आपको हॉरर मोविए का नाम जन्णना है तो आप मुझे मैल करिए मैं आपको हॉरर मोविए का नाम बतौँगी.                                  “Kamar Ko Pakad Ke Chudai Karte”

 

लौड़ा खड़ा कर देने वाली गरम देसी कहानी : Hot Video Bhabhi Se Chudai Challenge

मैं और जीजू दोनो लोग एक रज़ाई मे थे और हॉरर मोविए देख रहे थे और रात को हॉरर मोविए देखने मे बहुत दर लगता है. मैं जब भी डरती थी जीजू को हग कर लेती थी और जीजू जब भी डरते थे मुझे हग कर लेते थे. जीजू मुझे हग करते थे.

मैं और जीजू दोनो लोग एक दूसरे को हग करके मोविए देख रहे थे. मेरी चुचि जीजू के सीने से टच हो रही थी और जीजू का लंड मेरी कमर मे लग रहा था. हम दोनो लोग को दर लग रहा था हॉरर मोविए देख रहे थे तो लेकिन हम दोनो लोग गरम भी हो गये थे चुदाई करने के लिए.

मेरे जीजू का लंड एक दम खड़ा हो गया था और उनका लंड मेरे कमर पर महसूस हो रहा था. मैं और जीजू दोनो लोग हॉरर मोविए देख रहे थे तभी उसमे एक सेक्स सीन आया जिसमे एक लड़का एक लड़की के साथ सेक्स कर रहा था और आप सबको तो पता है हॉलीवुड मे सेक्स सीन कैसा होता है.                                                “Kamar Ko Pakad Ke Chudai Karte”

हम दोनो लोग सेक्स सीन देख कर एक दम गरम हो गये थे और जीजू रज़ाई मे मुझे हग किए थे. मैं और जीजू दोनो लोग रज़ाई मे एक दूसरे को किस करने लगे और उसके बाद जीजू मेरी चुचि को दबाने लगे और जैसे जैसे मोविए मे हो रहा था सेक्स सीन वैसे ही हम दोनो कर रहे थे.

मैं और जीजू पहले एक दूसरे को किस किए और हम दोनो लोग एक दूसरे को बहुत देर तक किस किए. मैं भी जीजू को खूब किस कर रही थी उसके बाद जीजू ने मेरी नाइटी निकल दिया और मैं ब्रा और पनटी मे हो गयी.

मेरी ब्रा को जीजू निकल दिए उसके बाद जीजू मेरी चुचि को दबाने लगे और मूवी मे भी सेक्स सीन चल रहा था. मैं और जीजू दोनो लोग सेक्स कर रहे थे जैसे जैसे मूवी मे सेक्स हो रहा था वैसे वैसे जीजू और मैं सेक्स कर रहे थे.

मुझे जीजू डॉगी स्टाइल मे चोद रहे थे और मैं सिसकारिया लेकर चुदाई करवा रही थी आ आ आ आ आ फक मे आ आ आ आ आ और हम दोनो लोग चुदाई कर रहे थे. हम दोनो लोग चुदाई करते करते झाड़ गये और हम दोनो लोग को ठंड भी बहुत लग रही थी.         “Kamar Ko Pakad Ke Chudai Karte”

 

मस्तराम की गन्दी चुदाई की कहानी : Didi Ki Chudai Bade Lund Se Hot Video

हम दोनो लोग रज़ाई मे नंगे एक दूसरे को हग करके फ़िल्मे देखने लगे और जब भी मोविए मे किस वाला सीन आता था तब जीजू और मैं एक दूसरे को किस करे थे. मुझे जीजू बहुत देर तक किस कर रहे थे और मैं भी धीरे धीरे गरम हो रही थी.

हम दोनो लोग मूवी देख रहे थे और मूवी मे एक और सेक्स सीन आया और हम दोनो लोग सेक्स सीन देख कर गरम होने लगे. मूवी मे हीरो और हेरोयिन दोनो लोग एक दूसरे को किस कर रहे थे और वैसे ही मुझे जीजू किस कर रहे थे और मैं जीजू को किस कर रही थी.

मोविए मे हीरो हेरोयिन की कमर को पकड़ कर चोद रहा था और जीजू भी मेरी कमर को पकड़ कर चोद रहे थे और हम दोनो लोग सेक्स करने लगे. जीजू मेरे उपर चाड गये थे और मुझे चोद रहे थे और हम दोनो लोग रज़ाई मे सेक्स कर रहे थे और मूवी भी देख रहे थे.

मैं और जीजू मूवी देखने के बाद किस किए और सोने चले गये जीजू अपने रूम मे सोने चले गये और मैं अपने रूम मे सो गयी मेरे रूम मे ही जीजू टीवी देखने आए थे और उसके बाद मैं भी सो गयी.                            “Kamar Ko Pakad Ke Chudai Karte”

मैं जब सुबह उठी तो देखी की जीजू मुझे देख कर स्माइल कर रहे थे और मैं भी जीजू को देख कर स्माइल कर रही थी और हम दोनो लोग सेक्स करके बहुत खुश थे.

हम दोनो लोग जब भी मौका मिलता ह सेक्स करते ह और जीजू मुझे शॉपिंग भी करवाते ह और हम दोनो लोग एक दूसरे से बहुत प्यार करते ह और एक दूसरे से सेक्स करते ह. एक बार मैं और जीजू ओपन मे सेक्स किए थे हमारे घर उस दिन कोई नही था इसलिए मैं और जीजू दोनो लोग छत पर सेक्स किए थे.

 

अन्तर्वासना हिंदी सेक्स स्टोरीज : Gharelu Padosan Ki Hot Chudai

मुझे जीजू बहुत चोद्ते है और हम दोनो लोग होटेल मे भी जाकर चुड़वते है. मुझे जीजू अपनी कार मे भी चोदे है और मैं अपने जीजू से उनके घर पर भी चुड़वाई हू. मैं और जीजू दोनो लोग एक दूसरे से प्यार करते है और एक दूसरे के साथ खूब सेक्स करते है.           “Kamar Ko Pakad Ke Chudai Karte”

आप सबको तो पता है ठंड मे रज़ाई मे चुदाई करने मे बहुत मज़ा आता है और मुझे बहुत सारे लड़के चोद्ते है और मैं भी बहुत सारे लड़को से चुड़वति हू. आप सब भी ठंड मे अपनी वाइफ अपनी गफ़ को खूब चोदिये और मुझे अपनी चुदाई की कहानी बताए.

देखो जी मुझे तो सेक्स कहानियां लिखना अच्छा लगता हैं और चुदवाना भी मेरा नाम अनामिका शर्मा हैं और मैं इस साईट की CEO हूँ और इस साईट पे आप लोगो को हिंदी सेक्स स्टोरी, हिंदी सेक्स कहानियां, उर्दू सेक्स कहानियां, English Sex Story, बंगाली सेक्स स्टोरी मिलेगी जो अगर आपको पसंद हैं वो पढो और अपने दोस्तों को भी शेयर करो Whatsapp पर धन्यवाद!

One Reply to “Jija Meri Kamar Ko Pakad Ke Chudai Karte Rahe Raat Me”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.