Bahan Ki Sexy Body Dekh kar Use Lund Diya

मेरा नाम रविन्द्र हैं और मैं 25 साल का हूँ वैसे मेरे घर में मेरे दो छोटे भाई हैं। मेरे अंकल भी हमारे साथ ही रहते हैं और इनकी एक लड़की हैं और उसकी उम्र भी 23 साल की हो चुकी है और वह कॉलेज कर रही है।पहले मेरे पापा और अंकल जब साथ में रहते थे तो वह बड़ी मुश्किल से हमारे घर काखर्चा चला पाते थे। उन दोनों ने बहुत मेहनत की जिससे कि हम सब को पढ़ा सके। जब मैंबारहवीं में था तो तब मेरे अंकल दूसरे शहर नौकरी करने के लिए चले गए और अपनेपरिवार को अपने साथ ही ले गए। वहां वह भी बहुत अच्छा काम करने लगे हैं और उनका कामअच्छे से चलने लगा है लेकिन हमारे अंकल दोबारा पीलीभीत वापस लौट आए हैं। अब वहकहने लगे हैं कि श्रेया को पीलीभीत में ही आगे की पढ़ाई करवाएंगे। उसका ग्रेजुएशनपूरा हो चुका है। अब बाकी की पढ़ाई पीलीभीत में ही उसे करवाना चाहते हैं औरउन्होंने मेरे पापा से भी इस बारे में बात की। Bahan Ki SexyBody Dekh kar Use Lund Diya.

मस्त हिंदी सेक्स स्टोरी : Delhi Ke Ladke Ke Saath Ranglaliya Aur Chudai

मेरे पापा कहने लगे यह तुम्हारा ही घर है तुम्हें जब इच्छा हो तब तुम आकर यहां रह सकते हो लेकिन शायद अब मेरी चाची अलग रहना चाहती है। क्योंकि उन्हें अलग ही रहना पसंद है। उन्हें कई सालों से अब अकेले रहने की आदत हो चुकी है। इसलिए वह नहीं चाहती कि अब हम साथ में रहें। इसलिए मेरे अंकल ने मेरे पापा को कहा कि हमने पास में ही एक छोटा सा घर खरीदने की सोची है। मेरे पापा कहने लगे कोई बात नहीं तुम वहीं पर घर ले लो। अब उन्होंने वही पास में ही एक घर ले लिया है और मेरे अंकल हमारे घर भी आते रहते हैं।  कभी कबार मेरी चाची भी आ जाती है। श्रेया के साथ हमें भी बहुत अच्छा लगता है, जब वह लोग हमारे घर आते हैं लेकिन अब मैं अपने काम में व्यस्त रहता हूं। इसलिए मैं उन लोगों से मिल नहीं पाता और जिस दिन मेरी छुट्टी होती है उस दिन मैं अपने काम में ही बिजी रह जाता हूं। क्योंकि मुझे एक भी छुट्टी नही मिलती है। उसमे मेरे बहुत सारे काम होते हैं। मैं उन्हें ही निपटाने में व्यस्त रहता हूं। इसलिए मैं उन्हें मिल नहीं पाता हूं। जब मेरी  छुट्टी  थी तो मेरे पापा ने कहा कि तुम अपने अंकल के घर चले जाना। अब मैं अपने अंकल के घर चला गया। वहां मैं अपनी चाची से काफी सारी बातें करने लगा।               “Bahan Ki Sexy Body”

वह मुझसे पूछने लगे, तुम्हारा काम कैसा चल रहा है। मैंने उन्हें बताया कि मेरा काम बहुत अच्छा चल रहा है। तभी श्रेया भी आ गई और वह मुझे कहने लगी, तुम तो हमारे घर आते ही नहीं हो। मैंने उसे कहा कि मुझे टाइम ही नहीं होता है। इस वजह से मैं तुम्हारे घर आ नहीं सकता। नहीं तो आने की मैं भी सोचता हूं लेकिन समय की कमी के चलते मेरा आना संभव नहीं हो पाता है। मैंने भी श्रेया से पूछा तुम क्या कर रही हो। वो कहने लगी मैं अभी पोस्ट ग्रेजुएशन कर रही हूं। उसके बाद आगे देखती हूं। अभी तक तो मैंने कुछ सोचा नहीं है। मेरी चाची कहने लगी तुम हमारे घर आ जाया करो जब भी तुम्हारी छुट्टी होती है। मैंने उन्हें कहा जी बिल्कुल जब भी मेरे पास समय होगा तो मैं आ जाऊंगा और वह भी कहने लगी कि मैं भी तुम्हारे घर अगले हफ्ते तुमसे मिलने आ जाऊंगी। मैंने श्रेया को कहा ठीक है। तुम अगले हफ्ते आ जाना। उस दिन मेरी छुट्टी होगी हम लोग बहुत ही इंजॉय करेंगे। ऐसे ही एक हफ्ता बीत गया और अगले हफ्ते श्रेया हमारे घर आ गई। वह मेरे पापा से मिली और उनको नमस्ते करने के बाद वह मुझसे आकर गले मिल गई। 
“Bahan Ki Sexy Body”

चुदाई की गरम देसी कहानी : Jacqueline Fernandez Ki Chudai Uske Bachpan Ki Kahani

अब हम लोग अपने रूम में बैठे रहे और हम लोग काफी इंजॉय कर रहे थे। मेरे दोनों भाई भी साथ में ही थे। वह भी बहुत मजे कर रहे थे। बहुत समय बाद ऐसा हुआ होगा जब हम साथ में बैठे थे। क्योंकि मुझे भी समय नहीं मिल पाता था और मेरे भाइयों को भी समय नहीं मिल पाता था। इस वजह से हम लोग साथ में नहीं बैठ पाते थे लेकिन काफी समय से हम लोगो ने एक साथ समय बिताया। हम लोगों ने उस दिन काफी इंजॉय किया। मेरे पापा भी हमें देखकर खुश हो गए। अब जब भी मेरी छुट्टी होती तो मैं अपने अंकल लोगों के घर चला जाता हूं और कभी वह हमारे घर आ जाया करते। मुझे बहुत ही अच्छा लगता है जब वह हमारे घर आते है और जब हम उनके घर जाते।       “Bahan Ki Sexy Body”

एक दिन मेरे अंकल ने मुझे कहा कि बेटा तुम अपनी चाची को हॉस्पिटल लेकर चले जाना। मैंने उन्हें कहा ठीक है मैं उन्हें हॉस्पिटल लेकर चला जाऊंगा। अब मैं उन्हें हॉस्पिटल लेकर चला गया। क्योंकि उनका स्वास्थ्य थोड़ा खराब था। डॉक्टर से मैंने उनका इलाज करवाया और डॉक्टर ने दवाई दी। उसके बाद मैं उन्हें  अपने घर ले आया। तब तक मेरे अंकल भी घर वापस लौट चुके थे और वह कहने लगे मैं तुम्हारा शुक्रिया कहना चाहता हूं। मैंने अपने अंकल को बोला इसमें कोई धन्यवाद कहने वाली बात नहीं है। आप लोग हमारे ही अपने हो। तो मुझे आपके काम करने में कोई परेशानी कैसे हो सकती है। यह सुनकर मेरे अंकल बहुत खुश हो गये और मेरी चाची भी बहुत खुश हो गई।   “Bahan Ki Sexy Body”

मस्तराम की गन्दी चुदाई की कहानी : Prachin Vatsyayan Ka Kamsutra Ke Chakkar Me Randi Ban Gayi

मैं अपने घर चला गया जब मेरी छुट्टी थी तो मैने सोचा अंकल के घर जाता हूं। जैसे ही मैं वहां पहुंचा तो घर पर सिर्फ श्रेया थी। मैंने उससे पूछा अंकल-चाची कहां है। वह कहने लगी कि वह मम्मी को लेकर हॉस्पिटल गए हैं उनकी तबीयत दोबारा से खराब हो गई थी और मैं घर पर ही हूं। अब मैं वहां पर ही उनका इंतजार करने के लिए बैठ गया और मैं श्रेया से भी बात कर रहा था। श्रेया ने कहा कि मैं नहा कर आती हूं वह जैसे ही नहाने गई तो अपने बाथरूम से जब बाहर निकल रही थी तो उसका पैर भी फिसल गया। जैसे ही मैं वहां पहुंच तो मैंने देखा वह  एकदम नंगी है उसका तौलिया उसके हाथ से छूट गया था। 
“Bahan Ki Sexy Body”

अब मैंने उसे अपने हाथों से उठाया और बिस्तर पर लेटा दिया। जब मैं उसे अपने हाथों से उठा रहा था तो उसक गांड मेरे हाथों पर लग रही थी और उसकी चूत में एक भी बाल नहीं था। मैंने जैसे ही उसे बिस्तर पर लेटाया तो मेरा हाथ उसके चूत पर चला गया और मैं ऐसे ही उसकी चूत को अपने हाथों से रगडने लगा। वह बहुत उत्तेजित हो गई और अपने मुंह से सिसकियां निकालने लगी। मैंने भी उसकी चूत को चाटना शुरु कर दिया उसकी चूत भी गीली हो चुकी थी। मैंने उसके दोनों पैरों को एकदम से चौड़ा करते हुए अपने लंड को अंदर घुसेड़ने शुरू कर दिया।             “Bahan Ki Sexy Body”

जैसे ही मैंने अंदर डाला तो उसकी झिल्ली टूट गई। उसने मुझे कसकर पकड़ लिया मैं उसे ऐसे ही तेजी से धक्के मारने लगा।

वह मुझसे कहती भैया थोड़ा आराम से मुझे चोदो मेरा यह पहला अनुभव है। लेकिन मैं उसे ऐसे ही झटके मारता जाता और उसकी चूत से खून निकलता जा रहा था। मैंने उसके स्तनों को भी अपने हाथ में लेकर चूसने शुरू कर दिया। मैं जैसे ही उसके स्तनों को दबाता तो वह और ज्यादा मस्त हो जाती। मैं ऐसे ही उसे अब बड़ी तेजी से झटके मारने लगा और मैंने उसके पैरों को चिपका दिया।         “Bahan Ki Sexy Body”

अन्तर्वासना हिंदी सेक्स स्टोरीज : Swimming Pool Main Chacha Ki Beti Yani Ladki Ke Saath Sex Kiya

जिससे उसकी चूत बहुत ज्यादा टाइट हो गई। अब मैं ऐसे ही उसे धक्के मारने लगा लेकिन उससे बर्दाश्त नहीं हुआ और उसका झड़ गया। अब वह अपने आप को मेरे सामने समर्पित कर चुकी थी।

उम्मीद है आपको ये कहानी Bahan Ki Sexy Body Dekh kar Use Lund Diya पसंद आई होगी कमेंट और शेयर जरुर करे.

देखो जी मुझे तो सेक्स कहानियां लिखना अच्छा लगता हैं और चुदवाना भी मेरा नाम अनामिका शर्मा हैं और मैं इस साईट की CEO हूँ और इस साईट पे आप लोगो को हिंदी सेक्स स्टोरी, हिंदी सेक्स कहानियां, उर्दू सेक्स कहानियां, English Sex Story, बंगाली सेक्स स्टोरी मिलेगी जो अगर आपको पसंद हैं वो पढो और अपने दोस्तों को भी शेयर करो Whatsapp पर धन्यवाद!