Anushka Sharma Kohli Ki Film Me Chudai Varun Dhawan Ke Saath

Anushka Sharma Kohli Ki Film Me Chudai. हेल्लो, मेरा नाम प्रखर है और मैं एक मूवी पब्लिशर हूँ. और आज मैंने एक फिल्म पब्लिश की हैं जिसका नाम हैं “सुई धागा – Made in India” इसमें वरुण धवन और विराट कोहली की धरम पत्नी अनुष्का शर्मा कोहली है. इस फिल्म के परदे के पीछे जो हुआ है कसम से आपको बताने में मुझे बहुत मजा आएगा. क्यों की जब मैंने माँगा तो मुझे मिला नहीं तो सोचा अगर मुझे नहीं मिला तो इसका पर्दाफास करते है. ताकि लोगो को पता तो चले की आखिर रंडी रंडी ही रहती है चाहे तुम उसे दुनिया भर की ख़ुशी ही क्यों न दे दो. आज मैं ये सच्ची कहानी Anushka Sharma Kohli Ki Film Me Chudai Varun Dhawan Ke Saath आप लोगो के सामने पेश करता हूँ.

रोमांचक कहानियां हिंदी सेक्स स्टोरीज – 

आज फिल्म की शूटिंग का आखिरी दिन हैं और सब बहुत excited है. वरुण धवन बहुत थक गया है भाई कोई इसे इसकी वैन में लेके जाए डेविड धवन फिल्म निर्देशक चिल्लाते हैं. और मैं दौड़ के जाता हूँ और वरुण का हाथ पकड़ कर उसे वैन की तरफ ले जाता हूँ. तभी पीछे से आवाज़ आती हैं वरुण एक मिनट अनुष्का दौड़ते हुए आ रही थी तभी उसकी साड़ी अचानक खुल गयी और वो बिलकुल नंगी कड़ी थी मेरे और वरुण के सामने ये घटना जहाँ हुई हम तीनो एक गोडाउन में थे जहाँ कोई नहीं था मेरी तो आँखे फटी की फटी रह गयी. तभी वरुण बोला क्या देख रहा हैं जा वैन में कॉफी बनाके चले जाना. मैं वैन में चला गया और अनुष्का भी साड़ी पहनकर वरुण के पास आ गयी. मैंने कॉफी बनाते वक़्त सोचा क्यों ना मैं यही कही छुप जाऊ और देखू की आखिर क्या होता हैं वरुण और अनुष्का के बीच क्यों वरुण तो एकदम गरम हो गया होगा अनुष्का की पुसी यानी चूत देखकर अब चुदाई तो जरुर होगी दोनों के बीच. और मैं जाकर एक सेफ जगह पे छुप गया.

वैन का दरवाजा खुला अनुष्का पहले अन्दर आई और अपने साड़ी को ठीक किया फिर वरुण को आवाज़ लगायी. वरुण आ गया अब दोनों के बीच इधर उधर की बाते होने लगी मुझे एक पल ऐसा लगा मेरी मेहनत पानी में मिल गयी. तभी अचानक अनुष्का उठी और कॉफी लेने जैसे टेबल की और झुकी उसका साड़ी फिर से खुल गया मैं तो भौचक्का रह गया अनुष्का की चूतऔर गांड का छेद बिलकुल साफ़ दिखाई दे रहा था. वरुण कुछ सोच पता तबतक उसने अपना जीन्स निचे किया और अपना लंड निकलकर अनुष्का की चूत में जबरदस्ती घुसाने लगा अनुष्का चिल्लाई और बोली यू बास्टर्ड वाट आर यू डूइंग तब तक वरुण को उसका छेद मिल गया और वो उस छेदम में अपने लंड को अन्दर बाहर करने लगा अनुष्का भी साथ देने लगी. “Anushka Sharma Kohli Ki Film Me Chudai” लेकिन वो बात-बात में ये बोलती की वरुण ये गलत हैं. पर अब वरुण किसकी सुनने वाला था वो तो झटके पे झटके दे रहा था और अनुष्का भी चिल्ला चिल्ला के उसका साथ दे रही थी और कोहली को गाली दे रही थी – देख कोहली देख तेरे छोटे लंड से बड़ा लंड मिल गया आज आआह्ह्ह्ह आह अओउच आउच कम आन बेबी फ़क मी वरुण और तेज़ और तेज़ अब छोर दो वरुण दर्द हो रहा हैं छोड़ो वरुण छोड़ो आआह्ह्ह आयी मर गयी और चोद बास्टर्ड और चोद मेरा तो पेंट में ही गिला हो गया था करीब 20 मिनट बाद दोनों झर गए और वही लेट गए. मैंने पूरा विडियो रिकॉर्डिंग कर लिया था पर कुछ फायदा नहीं हुआ जब मैंने सोचा इस विडियो से ब्लैकमेल करके वरुण से पैसे और अनुष्का के साथ चुदाई करूँगा तब तक वरुण ने मुझे पकड़ लिया और मेरा फ़ोन छीन लिया और पूरा फोन फॉर्मेट कर दिया. मैंने तो ये भी कहा मैं तो Eye Witness हूँ तुम्हारे इस काण्ड का वरुण ने बहुत जोर से मुझे मारा और कहा तेरा बिस्वास कौन करेगा और वरुण ने मुझे धक्के मार के वहां से निकाल दिया. आगे की कहानी मैं अगले भाग में बताऊंगा की कैसे मैंने अनुष्का को बेहोश करके उसके साथ दुष्कर्म किया. “Anushka Sharma Kohli Ki Film Me Chudai”

देखो जी मुझे तो सेक्स कहानियां लिखना अच्छा लगता हैं और चुदवाना भी मेरा नाम अनामिका शर्मा हैं और मैं इस साईट की CEO हूँ और इस साईट पे आप लोगो को हिंदी सेक्स स्टोरी, हिंदी सेक्स कहानियां, उर्दू सेक्स कहानियां, English Sex Story, बंगाली सेक्स स्टोरी मिलेगी जो अगर आपको पसंद हैं वो पढो और अपने दोस्तों को भी शेयर करो Whatsapp पर धन्यवाद!

One Reply to “Anushka Sharma Kohli Ki Film Me Chudai Varun Dhawan Ke Saath”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.